‘जवान’ फिल्म के बाद अब अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट बदली, जानिए इसके पीछे की वजह

‘जवान’ फिल्म के बाद अब अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट बदली, जानिए इसके पीछे की वजह

मैदान:-

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म बड़े पर्दे पर लगने ही वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट डाल दी गई है। इससे फैंस को कुछ निराशा हो सकती है। अजय देवगन अपने शानदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों के दिलों में राज करते हैं। इससे पहले उनकी फिल्म ‘भोला’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पांस नहीं कर पाई थी। वहीं अब सुनने में आ रहा है अजय की अपकमिंग ‘मैदान’ की रिलीज डेट को टालने का फैसला लिया गया है। बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट बदल दी गई। अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट टाल दी गई है। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन की नई रिलीज डेट रिवील कर दी गई है।

मैदानv

मैदान की नई रिलीज डेट सामने आई

अजय देवगन की फिल्म ‘ मैदान’ जून के महीने में रिलीज होने को थी, लेकिन अब ऐसा माना जा रहा है कि इसकी रिलीज डेट को बदल दिया गया है। नई रिलीज डेट के अनुसार दर्शकों को अब अजय देवगन की फिल्म के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। क्योंकि ‘मैदान’ सितंबर महीने में सिनेमाघरों में देगी। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को 7 सितंबर को थियेटर रिलीज करने की योजना है, जबकि अजय देवगन की टीम की तरफ से रिलीज डेट बदलने से जुड़ी किसी तरह की ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं की गई है।

मैदान

इस वजह से बदली रिलीज डेट

अजय देवगन की अभिनीत फिल्म मैदान डायरेक्शन अजीत शर्मा कर रहे हैं। वहीं फिल्म की रिलीज बदलने के पीछे तमाम कारण बताए जा रहे हैं, जिनमें से एक कारण है कि जून में कई बड़ी फिल्में पहले से ही पाइपलाइन में है। ऐसे में क्लैश से बचने के लिए अजय देवगन की फिल्म को मैदान की रिलीज डेट बदल दी गई है। इसके अलावा 7 सितंबर जन्माष्टमी की छुट्टी और इसके चलते फिल्म को वीकेंड पर कमाई करने का एक दिन एक्स्ट्रा मिल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *