‘कृष 4’ को लेकर मिली नई अपडेट, ऋतिक रोशन की फिल्म को करण मल्होत्रा करेंगे निर्देशित

‘कृष 4’ को लेकर मिली नई अपडेट, ऋतिक रोशन की फिल्म को करण मल्होत्रा करेंगे निर्देशित

कृष 4:-

ऋतिक रोशन आजकल अपने फिल्मी प्रोजेक्ट के चलते काफी चर्चा में हैं। दरअसल, कृष 4 को लेकर बड़ी अपडेट मिली है। एक रिपोर्ट के अनुसार अग्निपथ और शमशेरा जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके करण मल्होत्रा को इस फिल्म की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं दावों के मुताबिक अब फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी राकेश रोशन को न देकर करण को दी गई है।

कृष 4
कृष 4

वहीं रिपोर्ट की मानें तो राकेश-ऋतिक की जोड़ी ने कथित रूप से इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने के लिए करण को निर्देशक के तौर पर चुना गया है, क्योंकि उनका मानना है कि वो एक विश्व स्तरीय प्रोडक्ट की क्षमता रखते हैं। वहीं खबर ये भी मिली है कि राकेश ने इस फिल्म का बेसिक प्लॉट निश्चित कर लिया है और अब आगे की कड़ी में वो इसके इसके विजुअल्स पर काम करने की फिराक में थे। यही नहीं, एक रिपोर्ट में बताया गया है कि ऋतिक की ‘फाइटर’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी निर्माता के रूप में जुड़ चुके है। हालांकि फिल्म मौजूदा समय में अपने स्क्रिप्टिंग चरण में है। वहीं टीम प्री-प्रोडक्शन शुरू करने के लिए काफी उत्साहित है।

फिल्म को लेकर मिली एक और जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है। वहीं इससे पहले एक रिपोर्ट मिली थी, जिसके मुताबिक वॉर 2 का काम पूरा करने के बाद ऋतिक कृष 4 की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म आयन मुखर्जी के निर्देशन में तैयार होगी। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि वॉर 2 इसी साल फ्लोर पर आ जाएगी।

कृष 4
कृष 4

फाइटर की रिलीज का हो रहा इंतजार

जानकारी के मुताबिक ऋतिक अपनी फिल्म फाइटर की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसमें पहली बार बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। अन्य सितारों में अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर जैसे बड़े सितारे हैं। बता दे बैंग-बैंग, वॉर और पठान जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन करने वाले सिद्धार्थ आनंद ही थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *