आलिया भट्ट से भय खा गई दीपिका पादुकोण? मेट गाला में न शिरकत करने से हो रही ट्रोल?

आलिया भट्ट से भय खा गई दीपिका पादुकोण? मेट गाला में न शिरकत करने से हो रही ट्रोल?

आलिया भट्ट:-

मेट गला 2020 में बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट का बेहद शानदार डेब्यू हुआ है। वहीं बॉलीवुड की मस्तानी इस बिग फैशन इवेंट दूर रही। अब इंटरनेट यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि आखिर दीपिका इस मेट गाला क्यों नहीं पहुंची।

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट

न्यूयॉर्क में आयोजित हुआ मेट गाला के चर्चे आजकल खूब हो रहे हैं। इस फैशन इवेंट पर सभी की निगाहें टिकी थी। लोगों को एक चेहरे का बेसब्री से इंतजार था। वो थी बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण। ये मेट गाला में नजर नहीं आईं। आलिया भट्ट और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा फैशन में शिरकत करने करते हुए देखने के बाद सभी दीपिका की झलक पाने के लिए बेताब थे। वहीं दोनों अभिनेत्रियों ने मेट गाला के शुरू होने से चंद घंटे अपनी तस्वीरें शेयर की थी।

आलिया भट्ट के फैंस उनके मेट डेब्यू के लिए काफी उत्साहित हैं। कुछ लोग अपनी पसंदीदा अभिनेत्री दीपिका की उपस्थिति दर्ज होने की उम्मीद में थे। आलिया भट्ट का ग्लैमरस लुक कई लोगों को दीपिका के कांस आउटफिट की यादें ताजा हो गई। वहीं मेट गाला की शुरुआत में शुरुआत से पहले दीपिका ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। हालांकि ये तस्वीरें 2023 की थी। ये तमाम BTS तस्वीरें है। दीपिका के मंच पर जाने के पहले के दौरान की है। इस दौरान दीपिका अपनी स्पीच पड़ती दिख रही है।

आलिया भट्ट

दीपिका को यूजर्स ट्रोल करने लगे

सभी तस्वीरों में बैक स्टेज दीपिका की एक्टिविटी देखने को मिल रही है। लेकिन मेट गाला के वक्त ऑस्कर की तस्वीरें शेयर करने पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स के जरिए बार-बार उनसे यही पूछ रहे हैं कि वह मेट गाना में नजर आएंगी क्या? इसके अलावा कुछ लोगों का कहना है कि आलिया भट्ट की वजह से वो मेट गाला का हिस्सा नहीं बनी। तमाम तस्वीरों में बैक स्टेज दीपिका के एक्टिविटी के दौरान की है। वहीं मीट गाना के दौरान ऑस्कर की तस्वीरें शेयर करने से यूजर्स उन्हें ट्रोल पर उतर आए। सोशल मीडिया यूजर्स दीपिका की पोस्ट पर कमेंट की झड़ी लगा दी। लोग यही सवाल पूछ रहे थे कि वो मेट गाला में क्यों नहीं गई?

आलिया भट्ट

यूजर्स का रहा कुछ यूं रिएक्शन

एक यूजर्स कमेंट के तौर पर लिखा- कैसे कोई औरत इतनी असुरक्षित हो सकती है। आलिया का डेब्यू हुआ नहीं मेट गला का ये लाइमलाइट बटोरने आ गई। ऑस्कर मेट गाना लेकर। वहीं दूसरे यूजर्स का लिखना था- नाउ ग्रो अप दीपिका। वहीं एक अन्य यूजर्स का लिखना था- मेट गाला से पहले पोस्ट करना जताता है कि कितनी इन सिक्योर पर्सनल हो तुम। जबकि यह बात हर कोई बखूबी जानता है कि मेट गला में अपना जलवा बिखेर चुकी दीपिका इस बार इस फैशन इवेंट का हिस्सा क्यों नहीं बनी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *