‘सिंघम अगेन’ में सैफ की बेगम करीना कपूर अपने अभिनय का दिखाएगी जौहर? ये रही फिल्म से जुड़ी अपडेट

‘सिंघम अगेन’ में सैफ की बेगम करीना कपूर अपने अभिनय का दिखाएगी जौहर? ये रही फिल्म से जुड़ी अपडेट

सिंघम अगेन:-

करीना कपूर साल 2014 में आई बॉलीवुड की फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्स’ अभिनय करती दिखी थीं। अजय देवगन के साथ करीना ने स्क्रीन शेयर किया था। वहीं अब खबर मिली है कि ये फ्रेंचाइजी में कमबैक करने वाली है। इस सीरीज के तीसरे पार्ट के लिए मेकर्स ने करीना कपूर से इस सिलसिले में बातचीत की है।

सिंघम अगेन
सिंघम अगेन

ऐसा माना जा रहा है कि करीना ‘सिंघम अगेन’ में मुख्य भूमिका निभाएगी। हालांकि इसे लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है, कि वो अवनी कामत का रोल निभाएंगी या फिर कोई अलग ही किरदार के रूप में नजर आएंगी। मौजूदा समय में करीना के किरदार से जुड़ी तमाम जानकारियां अभी गुप्त ही रखी गई है। मेकर्स इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू करने के फिराक में है।

वहीं आपको बता दें कि फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में दीपिका पादुकोण भी अपने-अपने का जौहर दिखाएंगी। बता दें कि रोहित शेट्टी दिसंबर 2022 में इस बात की घोषणा की थी कि वो सिंघम फ्रेंचाइजी की अलग फिल्म में लेडी सिंघम के तौर पर दीपिका पादुकोण को फिल्म में ले रहे हैं। रोहित शेट्टी ने ये भी बयान दिया था कि सिंघम यूनिवर्स की अगली फिल्म में बॉलीवुड की मस्तानी यानी कि दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम के किरदार में नजर आएंगी। सिंघम अगेन में दीपिका लेडी कॉप बनेंगी। इस फिल्म को लेकर ये अपडेट भी मिली थी कि फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

सिंघम अगेन

*सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण भी दिखेंगी*

ऐसी संभावना जताई जा रही है कि ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन, करीना कपूर के अलावा दीपिका पादुकोण जैसे बड़े सितारे एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं आपको मालूम होगा कि रोहित शेट्टी ने इस सफल कॉप यूनिवर्स की पहली फिल्म ‘सिंघम’ एक दशक पहले यानी की साल 2011 में बनाई थी। वहीं इसके साल बाद 2014 में ‘सिंघम रिटर्न्स’ फिल्म ने दस्तक दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *