सुहाना खान को व्हाइट बिकिनी में देख फैंस भरने लगे आहें, बला सी खूबसूरत लग रही

सुहाना खान को व्हाइट बिकिनी में देख फैंस भरने लगे आहें, बला सी खूबसूरत लग रही

सुहाना खान:-

शाहरुख खान की बेटी होने के नाते सुहाना खान इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। वहीं अभी इनकी डेब्यू मूवी रिलीज नहीं हुई है, लेकिन फिर भी वो आजकल सुर्खियों में छाई हुई हैं। कैमरापर्सन सुहाना को आए दिन पब्लिकली स्पॉट करते हैं। सुहाना का बिकनी में एक फोटो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। फैंस सुहाना की इस फोटो पर बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं। इस फोटो में सुहाना बला सी खूबसूरत लग रही है। इन्होंने समंदर की तरफ निगाहें कर रखी हैं।

सुहाना खान

सुहाना  की बिकनी अवतार में ये फोटो बैक साइड से क्लिक की गई है। इसी के चलते उनका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है, लेकिन सुहाना की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। फैंस जमकर सुहाना की तारीफ कर रहे हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। हाल में ही इनको एक इंटरनेशनल एड का अंबेसडर बनाया गया है और बेहद जल्द इनकी फिल्म भी रिलीज होने वाली है। एक के बाद एक सुहाना के हाथ उपलब्धि लग रही है।

सुहाना खान

आर्यन खान का आया था ड्रग्स केस में नाम
इन तस्वीरों को देखते हुए कहा जा सकता है कि पिता के जैसे सुहाना भी फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा सकती हैं। शाहरुख खान की फैमिली में उनकी पत्नी गौरी खान बेटी सुहाना  के अलावा एक बेटा आर्यन खान है। आर्यन का नाम ड्रग केस में लिया गया था, लेकिन अब वो उससे आजाद हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *