ऐश्वर्या की नीली आंखों में फिर से दिल हार बैठे अभिषेक बच्चन, यूजर्स बोले- काश आप भाई की होती

ऐश्वर्या की नीली आंखों में फिर से दिल हार बैठे अभिषेक बच्चन, यूजर्स बोले- काश आप भाई की होती

ऐश्वर्या :-

ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। हाल में ही अभिनेत्री मणि रत्नम की फिल्म ‘पीएस-2’ से जुड़े एक इवेंट में शिरकत करने गई थी। इसकी चांद तस्वीरें इन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसके बाद अभिषेक बच्चन दिल की धड़कन बढ़ गई।

बॉलीवुड की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के दीवाने दुनिया के कोने-कोने में है। वहीं इनके पति अभिषेक बच्चन भी ऐश्वर्या राय खूबसूरती के सामने अपना दिल हार बैठते हैं। बता दें कि हाल में ही ऐश्वर्या राय ‘पीएस-2’ से जुड़े एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थी। इस दौरान इन्होंने एक सूट बड़े ही खूबसूरती से कैरी किया था। इसी की तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। ऐश्वर्या की तस्वीरों को देखकर फैंस ही नहीं बल्कि उनके पति अभिषेक बच्चन भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए।

ऐश्वर्या

ऐश्वर्या ने कुछ तस्वीरें शेयर की
मणिरत्नम की अपकमिंग फिल्म ‘​पीएस-2’ को लेकर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐश्वर्या राय बच्चन ने काफी लाइमलाइट बटोरी। ऐश्वर्या ने इवेंट के दौरान क्रीम कलर मिरर वर्क सूट पहन रखा था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए इन्होंने हैवी एमरल्ड पहन रखा था और उनका हेयर स्टाइल हमेशा के जैसे एकदम सिंपल था। इसी बीच ऐश्वर्या ने अपनी चंद फोटो भी क्लिक करवाई और इसे सोशल मीडिया पर साझा किया।

 

अभिषेक ने हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया
ऐश्वर्या राय ने जो फोटो साझा की है, इसमें उनका अंदाज एकदम अलग था। डिफरेंट एंगल से ली गई इन तस्वीरों में ऐश्वर्या काफी खूबसूरत लग रही थी। ऐश की तस्वीर देखकर फैंस तो दीवाने हुए ही, वहीं इनके पति अभिषेक बच्चन भी ऐश्वर्या की खूबसूरती पर मोहित हो गए। तस्वीर पर सबसे पहले अभिषेक ने रिएक्ट किया। कमेंट के साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाई। वहीं अभिषेक के साथ ही उनके फैंस ऐश्वर्या की खूबसूरती की तारीफ के पुल बांधने लगे।

ऐश्वर्या

यूजर्स सलमान को याद करने लगे
ऐश्वर्या से जुड़ी कोई बात हो और उसमें दबंग खान का जिक्र ना आए, ऐसा अब तक तो नहीं हुआ है। ऐश्वर्या ने जैसे ही अपनी खास तस्वीर इंटरनेट पर शेयर की, लोग भाई जान को याद करने लगे। एक यूजर ने यूं लिखा- कितना अच्छा होता भाई की वाइफ होती।’ वहीम दूसरे का लिखना था, ‘इस चेहरे पर एक शख्स पूरी तरह से बर्बाद हो गया।’ वही एक फैंस ने ऐश्वर्या से पूछा- ‘ क्या आपने भाई की फिल्म देखी।’ वहीं कुछ यूजर ऐश्वर्या को उनकी हेयर स्टाइल बदलने की हिदायत देते भी नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *