एबीसीडी के अभिनेता वरुण धवन एक्टर नही बल्कि रेसलर बनना बनने की चाह रखते थे,शाहरुख ने ये काम किया था

एबीसीडी के अभिनेता वरुण धवन एक्टर नही बल्कि रेसलर बनना बनने की चाह रखते थे,शाहरुख ने ये काम किया था

वरुण धवन:-

डेविड धवन के बेटे वरुण धवन को भला कौन नही जानता आज यानी कि 24 अप्रैल को अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।वरुण की तगड़ी फीमेल फॉलोइंग है।लेकिन आपको जानकर काफी हैरानी होगी लाखों के दिलो में राज करने वाले वरुण धवन असल जिंदगी में एक्टर नहीं बनना चाहते थे।

वरुण धवन

वरुण धवन के पिता डेविड धवन मनोरंजन की दुनिया से ताल्लुक रखते हैं लेकिन मौजूदा समय में वो अपने पिता के नाम से नहीं बल्कि अपने एक्टिंग करियर के चलते जाने जाते हैं। वरुण की कामयाबी इनके पिता डेविड को भी गर्व महसूस हुआ होगा।लेकिन आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि वरुण धवन एक्टिंग करियर में नही बनाना चाहते थे।इनकी दिलचस्पी रेसलिंग में थी। उन्हें बचपन से रेसलिंग का बेहद शौक था।

लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि वरुण ने एक्टिंग से पहले असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था और ये फिल्म शाहरुख की अभिनीत फिल्म ‘ माय नेम इज खान’ थी।जिसमें शाहरुख खान ने लीड रोल निभाया था। इसके बाद वरुण ने करण जौहर की फिल्म ‘ स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से फिल्मी डेब्यू किया था।

वरुण धवन

वरुण को इस फिल्म के बाद एक से बढ़कर एक फिल्मी ऑफर मिले थे और उन्होंने हर एक फिल्म में अपने एक्टिंग के बलबूते जलवा बिखेर दिया। वरुण ने फिल्मों के जरिए साबित कर दिखाया वो हर रोल में पूरी तरह से फिट बैठते है। फिर वो चाहे बदलापुर में एंग्री मैन का रोल हो या एबीसीडी में एक जबरदस्त डांसर का ही क्यों न हो।

अभिनेता का फिल्मी करियर तो शानदार है कि वही इनकी निजी जिंदगी भी काफी खुशहाल है।खुद को अभिनेता के रूप में साबित करके इन्होंने अपनी बचपन की गर्लफ्रेंड के साथ शादी रचा ली थी।इनकी शादी में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शामिल हुए थे।वरुण की पत्नी नताशा दलाल पेशे से फैशन डिजाइनर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *