‘बाबूजी भोले भाले’ के लिए वामिका ने खासी तैयारी की थी ,इससे ली थी प्रेरणा

‘बाबूजी भोले भाले’ के लिए वामिका ने खासी तैयारी की थी ,इससे ली थी प्रेरणा

 वामिका:-

‘जुबली’ वेब सीरीज आजकल इंटरनेट पर छाई हुई है ।वहीं इस फिल्म की अभिनेत्री वामिका गब्बी भी आजकल काफी चर्चा में है। इस वेब सीरीज में अभिनेत्री ने नीलोफर नाम की एक तवायफ का किरदार बखूबी रूप से निभाया है।इसी के चलते उनकी तारीफ हर जगह हो रही है। सीरीज में ‘ बाबूजी भोले भाले हैं ‘ लोगो के बीच काफी लोकप्रिय है।इस गाने की वजह से वामिका की काफी तारीफ हो रही। वेब सीरीज का गाना सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से शेयर किया जा रहा है।वहीं अभिनेत्री ने हाल में ही इस पर चर्चा करते हुए बताया कि उन्होंने गाने के लिए कैसे तैयारी की।

 वामिका

अभिनेत्री वामिका का कहना था कि इस गाने के लिए उन्होंने दिग्गज अभिनेत्रियों रेखा और प्रियंका चोपड़ा से इंस्पिरेशन लिया। वामिका का कहना है कि,’ पीरियड ड्रामा में कोई भी रोल निभाना काफी मुश्किल होता है’ क्योंकि हम उन्हें उसी के मुताबिक निभाते हैं। जैसा कि उन्होंने फिल्मों में देखा है।जबकि डांस सीक्वेंस काफी अलग होते हैं। नजाकत ,चेहरे के एक्सप्रेशन ,आंखों का एक्सप्रेशन काफी अहम रोल निभाते है।

दिग्गज अभिनेत्रियों से ली थी प्रेरणा
वामिका का कहना था कि ,’ अपने किरदार को ढालने के लिए उन्होंने 80 दशक की अभिनेत्री रेखा जी और ऐश्वर्या राय के अलावा प्रियंका चोपड़ा से इंस्पिरेशन ली। वही ‘ बाबूजी भोले भाले हैं ‘ गाने की तैयारी के लिए उन्होंने ज्यादातर एक्ट्रेस के गानों और डांस को अनगिनत बार देखा। वही बता दें कि वेब सीरीज निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में तैयार इस सीरीज को वामीका के अलावा अन्य स्टारकास्ट में अपारशक्ति खुराना ,अदिति राव हैदरी ,प्रसनजीत चटर्जी ,राम कपूर, नंदीश संधू के अलावा सिद्धांत गुप्ता जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे।

 वामिका

यहां पर होगी रिलीज
इंटरनेट पर आजकल इस वेब सीरीज को लेकर काफी चर्चे हो रहे हैं। सीरीज में कुल मिलाकर 10 एपिसोड है जिसमें 1945 से लेकर 1955 तक की हिंदी सिनेमा के भीतर की सियासत समेत उन दिनों देश की रियासत की प्रमुख घटनाओं को बखूबी रूप से पिरोने के लिए तमाम कोशिश की गई है। इस वेब सीरीज को अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *