इकोनॉमी क्लास में सफर कर रही थीं कृति सेनन, उनके इस हरकत पर लोगों का रहा ये रिएक्शन

इकोनॉमी क्लास में सफर कर रही थीं कृति सेनन, उनके इस हरकत पर लोगों का रहा ये रिएक्शन

कृति सेनन:-

कृति : का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आजकल वायरल हो रहा है, जिसमें वो इकॉनमी क्लास में सफर करती दिख रही हैं। वहीं कृति फ्लाइट में एक बच्चे के साथ मस्ती करते दिख रही हैं। अभिनेत्री का ये खास वीडियो कैमरापर्सन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस दौरान अभिनेत्री सफेद ड्रेस और गुलाबी रंग की शॉल में नजर आ रही हैं।

कृति सेनन
कृति सेनन

कृति का एक और वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से देखा जा रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस खिड़की वाली सीट पर एक छोटे बच्चे से बातचीत करते हुए नजर आ रही हैं। बच्चे ने कृति के सामने वाली सीट से हाथ बढ़ाया तो इस पर कृति ने बच्ची के हाथ को पकड़ कर प्यार से किस किया।

*फैंस का रिएक्शन यूं रहा*

जैसे ही इस वीडियो इंटरनेट यूजर्स की नजर पड़ी, उन्होंने अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा- आप बहुत प्यारी हैं।’ वहीं दूसरे यूजर का लिखना था- जब वो बच्चे के इर्द गिर्द होती हैं तो वह खुद बेबी बन जाती हैं। वो अब तक की सबसे प्यारी और नेक दिल इंसान है।’

कृति सेनन
कृति सेनन

*पोहा और जलेबी का लुफ्त उठाती कृति*

कृति मौजूदा समय में मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में है। हाल में ही अभिनेत्री ने वहां के प्रसिद्ध पोहा और जलेबी का लुफ्त उठाया। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम पर पोहा और जलेबी खाते हुए लेटेस्ट फोटो शेयर की। सोशल सोशल मीडिया यूज़र ने इनकी तस्वीर पर बेशुमार प्यार लुटाया था।

*शाहिद के साथ फिल्म में नजर आएंगी*

अभिनेत्री के फिल्मी करियर का जिक्र करें तो ये बेहद जल्द शाहिद कपूर के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी। हालांकि फिल्म के टाइटल को लेकर भी अभी तक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक ये फिल्म इसी साल अक्टूबर में सिनेमाघर में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *