थिएटर के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी साउथ की ये फिल्म, जूनियर एनटीआर की नई फिल्म “एनटीआर 30”, संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘हीरामंडी’, विजय थलापति के साथ रश्मिका भी दिखेंगी

थिएटर के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी साउथ की ये फिल्म, जूनियर एनटीआर की नई फिल्म “एनटीआर 30”, संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘हीरामंडी’, विजय थलापति के साथ रश्मिका भी दिखेंगी

थिएटर के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी साउथ की ये फिल्म, विजय थलापति के साथ रश्मिका भी दिखेंगी

‘वरिसु’ एक साउथ इंडियन फिल्म है। इसने अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत लिया है। सुपरस्टार विजय थलापति की ये फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। वहीं अब इसे हिंदी में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज कि

new south Moviesया जाना है। ऐसे में आपको विजय की फिल्म में क्या कुछ देखने को मिलेगा। चलिए जानते है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिंदी वर्जन में रिलीज होगी

साउथ इंडस्ट्री में दो ही टॉप स्टार है, जिनके अभिनय का जादू दुनिया पर चलता है। उनमें थलापति विजय और जानी-मानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का नाम शामिल है। विजय और रश्मिका की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आती है। दोनों की जोड़ी आपको एक बार फिर ‘वरिसु’ में देखने को मिलेगी। दोनों स्टार ने फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की है। यही वजह है कि ये फिल्म दर्शकों के जेहन में छा गई है। वैसे भी पिछले कुछ सालों से दर्शकों के ऊपर साउथ फिल्मों का जादू खूब बढ़-चढ़ कर बोल रहा है। यही वजह है कि साउथ के अभिनेता हिंदी फिल्मों में भी कब्जा जमा रहे हैं।

इस मौके पर ओटीटी पर दस्तक देगी

अमेजन प्राइम वीडियो की तरफ से ‘वरिसु’ की हिंदी ओटीटी रिलीज डेट की भी जानकारी मिली है, जिसके मुताबिक थलापति विजय और रश्मिका अभिनीत फिल्म ‘वरिसु’ हिंदी में होली के मौके पर यानी कि 8 मार्च को रिलीज होनी तय हुई है। आप इस फिल्म को अपने घर में ही देख सकते हैं। वहीं आपको मालूम होगा कि यह फिल्म 11 जनवरी को थिएटर में रिलीज हुई थी। हालांकि वरिसु फिल्म को ऑडियंस की तरफ से मिक्स रिस्पांस देखने को मिला है।

जूनियर एनटीआर की नई फिल्म “एनटीआर 30”

Junior NTR

जूनियर एनटीआर की नई फिल्म ‘एनटीआर 30’ की ओपनिंग सेरेमनी स्थगित

जूनियर एनटीआर ‘एनटीआर 30’ नामक एक नई फिल्म में अभिनय कर रहे हैं। फिल्म का ओपनिंग समारोह 24 फरवरी को होना था, लेकिन जूनियर एनटीआर के चचेरे भाई तारक रत्न की मृत्यु 19 फरवरी को होने के कारण इसे स्थगित कर दिया गया है। तेलुगु प्रचारक वासमी काका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि फिल्म का ओपनिंग समारोह जल्द ही एक नई तारीख पर आयोजित किया जाएगा। कोराताला शिव द्वारा निर्मित यह फिल्म दुनिया भर में 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी। जूनियर आखिरी बार फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ राम चरण भी मुख्य भूमिका निभा रहे थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए थे।

तारक ने 39 साल बाद दुनिया को अलविदा कहा

जूनियर एनटीआर के भाई तारक रत्न को एक रैली के दौरान दिल का दौरा पड़ने के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया था। तब से उनका लंबे समय से बेंगलुरु के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। 19 फरवरी को उन्होंने महज 39 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। तारकरत्न के निधन पर जूनियर एनटीआर ने शोक जताया है।

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘हीरामंडी’

Heeramandi

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘हीरामंडी’ का पोस्टर जारी, पांच एक्ट्रेस की मिली झलक

बॉलीवुड फिल्मों के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को भला कौन नही जानता। इनकी फिल्म पिछले साल ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं हाल में ही इनकी अपकमिंग फिल्म ‘हीरामंडी’ का पोस्टर जारी हुआ है।

संजय लीला भंसाली हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय से सक्रिय हैं। इनकी ज्यादातर फिल्में हिट साबित हुई है, जिनमें ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी बड़ी फिल्में हैं। इसके अलावा ‘रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘ गंगूबाई काठियावाड़ी’ सुपरहिट फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली है। वहीं इन्होंने अब अपने नए फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर खुलासा किया है। फिल्म डायरेक्टर इस फिल्म से ओटीटी प्लेटफार्म पर एंट्री करने वाले है। मिली जानकारी के मुताबिक ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में वही कलाकार हैं, जिसके साथ संजय ने अब तक कोई फिल्मी प्रोजेक्ट नहीं किया है। फिल्म के पहले लुक में एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस झलक भी देखने को भी मिलती है, तो चलिए इस फिल्म के बारे में और भी बहुत कुछ जानते हैं।

जबरदस्त है संजय की अपकमिंग फिल्म का लुक

बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘हीरामंडी’ है। उसको लेकर बहुत अधिक जानकारी तो नहीं मिली है, लेकिन फिल्म के पहले लुक के अलावा मोशन पोस्टर को देखकर से कुछ आइडिया लगाया जा सकता है। मोशन पोस्टर में कुछ यू लिखा है कि ये तब की कहानी है जब ‘कोठेवालियां भी रानी के जैसे रहा करती थी।

दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस

संजय की फिल्म ‘हीरामंडी’ के पोस्टर पर अगर आप गौर करेंगे तो आपको खासतौर पर पांच अभिनेत्रियों को देख सकेंगे। इन अभिनेत्रियों का जिक्र करें तो इसमें मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सेगल ने खास भूमिका अदा की है। वहीं संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख भी दिखाई देंगी।

Note: These above are some pictures may be copyrighted to the copyright owner or twitted by the respected owner.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *