90 दशक की तब्बू से लेकर रंभा ने फिल्मों में आते ही ये बदल दिया,बेहद कम लोगो को है इसकी खबर, आ गया ‘आर्या सीजन 3’ का धांसू टीजर, सिगार की चुस्की के साथ पिस्टल लोड करती दिखीं सुष्मिता सेन, करण कुंद्रा ने गर्लफ्रेंड को किया पब्लिकली किस, शरमा गईं तेजस्वी प्रकाश, यूजर्स का आया कमेंट

90 दशक की तब्बू से लेकर रंभा ने फिल्मों में आते ही ये बदल दिया,बेहद कम लोगो को है इसकी खबर, आ गया ‘आर्या सीजन 3’ का धांसू टीजर, सिगार की चुस्की के साथ पिस्टल लोड करती दिखीं सुष्मिता सेन, करण कुंद्रा ने गर्लफ्रेंड को किया पब्लिकली किस, शरमा गईं तेजस्वी प्रकाश, यूजर्स का आया कमेंट

\बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों फिल्मों में पैर जमाने के लिए कड़ा संघर्ष किया यहां तक कि इन्होंने अपना जन्मजात नाम भी बदल लिए इस लिस्ट में तब्बू से लेकर रंभा भी शामिल है।

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में भी ऐसी तमाम अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में आते ही अपना नाम बदल लिया और उनकी पहचान इसी नाम से बनी।मौजूदा समय में स्टार्स के पुराने नाम के बारे में दूर-दूर तक किसी को पता नहीं तो चलिए आज बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जानते हैं। जिन्होंने अपना जन्मजात नाम बदलकर नया नाम रख लिया।

इस लिस्ट में साउथ की इंडस्ट्री अंजली का नाम भी दर्ज है।अंजली का असली नाम बालत्रिपुरासंदरी जिसे बदलकर उन्होंने अंजलि रख लिया था।साउथ के ये लंबे समय से सक्रिय है।

अभिनेत्री नगमा 90 दशक की अभिनेत्री नगमा को भला कौन नहीं जानता, लेकिन आप शायद इनके असली नाम के बारे में नहीं जानते होंगे। अभिनेत्री का असल नाम नंदिता अरविंद मोरारजी था।ये अपने दौर बेहद कामयाब अभिनेत्री थी।

सलमान के साथ तेरे नाम फिल्म में नजर आने वाली अभिनेत्री भूमिका चावला का असल नाम रचना चावला था।जिसके बारे में शायद बेहद कम लोगो को जानकारी होगी।इन्होंने इक्का दुक्का ही हिंदी फिल्मे की।

इस लिस्ट में 90 दशक की अभिनेत्री रंभा का नाम भी दर्ज है।इन्होंने कई हिंदी फिल्में की है, लेकिन रंभा नाम इन्होंने फिल्मों आने के बाद रखा पहले इनका असल नाम विजयलक्ष्मी था।बड़े पर्दे पर इनके अभिनय का जादू दर्शको पर बढ़चढ़ कर बोलता था।

फिल्मों में गंभीर रोल निभाने वाली तब्बू को भला कौन नही जानता।इंडस्ट्री में ये लंबे समय से सक्रिय है।लेकिन आप शायद ये नही जानते होगे कि फिल्मों में आने से पहले अभिनेत्री का नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी हुआ करता था लेकिन इन्होंने इसे बदल कर तब्बू रख लिया।

आ गया ‘आर्या सीजन 3’ का धांसू टीजर, सिगार की चुस्की के साथ पिस्टल लोड करती दिखीं सुष्मिता सेन

sushmita sen‘आर्या सीजन 3’ का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि आर्या सीजन 3 में सुष्मिता सेन बेहद पावरफुल रोल में नजर आएगी। टीजर आने के बाद फैंस आर्य-3 को देखने के लिए बेताब हो गए हैं। फिल्मों के बाद सुष्मिता सेन ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है। अब तक अभिनेत्री को सीरीज में नजर आ चुकी है लोगों को ‘आर्या सीरीज’ के दोनों ही सीजन काफी पसंद आए हैं। अभिनेत्री के फैंस लंबे समय से इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे। वहीं उनके फैंस के लिए गुड न्यूज है क्योंकि सुष्मिता सेन की अपकमिंग वेब सीरीज ‘आर्या सीजन 3’ का पहला टीचर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में सुष्मिता काफी दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं। वे हाथों से सिगार जलाते और पिस्टल को लोड करती नजर आ रही हैं।

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया टीजर

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीजर वीडियो साझा किया है। टीजर में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री ने ब्लैक फुल स्लीव्स टॉप और बड़े सनग्लासेस लगाए हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने सिगार हाथों में ले रखी है। ‘आर्या सीजन 3’ का पहला टीचर जारी होते ही फैंस ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में जाकर अपनी एक्साइटमेंट को बढ़-चढ़कर जाहिर किया है। एक फैंस का लिखा, ‘मैं नए सीजन के लिए काफी एक्साइटेड हूं, वही दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं इस सीजन का लंबे समय से इंतजार कर रहा था। वहीं एक और ने लिखा ‘ वाह रियली सुपर’।

2020 में सुष्मिता ने इस वेब सीरीज से किया था डेब्यू

आपको मालूम होगा कि सुष्मिता सेन ने जून 2020 में ‘आर्या’ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया था। सीरीज में सुष्मिता ने बेहद उम्दा रोल निभाया था। सीरीज में ये अपने परिवार को अपराध की दुनिया से बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती हैं। अभिनेत्री के साथ सिकंदर खेर भी अहम किरदार में थे। वहीं उम्मीद है कि सुष्मिता के इस सीरीज को भी उतना ही प्यार मिलेगा।

करण कुंद्रा ने गर्लफ्रेंड को किया पब्लिकली किस, शरमा गईं तेजस्वी प्रकाश, यूजर्स का आया कमेंट

karan kundrra-tejasswi prakashबिग बॉस रियलिटी शो के बाद से तेजस्वी प्रकाश की पॉपुलैरिटी में कई गुना इजाफा हुआ है। इस रियलिटी शो से ही तेजस्वी और करण कुंद्रा की लव स्टोरी भी शुरू हुई थी। ये एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं। इस बात का अंदाजा इनके हाल के वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करण कुंद्रा बेहद रोमांटिक अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश को किस कर रहे हैं।

तेजस्वी और करण कुंद्रा दोनों रिलेशनशिप में हैं और ये अपनी लव लाइफ में काफी खुश हैं। दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं। इसका अंदाजा आप इनके सोशल मीडिया अकाउंट से लगा सकते हैं। वहीं हाल ही में ही तेजस्वी और करण का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो पब्लिकली तेजस्वी को किस करते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर इनका ये वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। कपल के फैंस इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं।

तेजस्वी और करण को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करण कैसे बेहद रोमांटिक अंदाज में तेजस्वी के ऊपर प्यार लुटा रहे हैं। इस दौरान तेजस्वी एक पल के लिए असहज महसूस करती है। वहीं, इनके फैंस अब इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर का लिखना था, ‘मेरा पसंदीदा कपल’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘फिलहाल आप दोनों शादी कब कर रहे हैं?’ एक अन्य यूजर ने करण और तेजस्वी की खूब तारीफ की। उनका कहना था ये दोनों अपने फैंस को खुश करने का एक भी मौका नहीं गंवाते।

टीवी शो से लेकर रियलिटी शो में है दबदबा

बिग बॉस 15 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद तेजस्वी प्रकाश की एंट्री नागिन शो में हुई थी। अभिनेत्री पढ़ने में भी काफी होशियार थी। कॉलेज के समय में इनका बड़ा नाम था। इन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकम्युनिकेशन में इंजीनियरिंग की हैं। पढ़ाई के बाद अभिनेत्री ने एक्टिंग में कदम रखा। टीवी शो के अलावा ये रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *