अनन्या पांडे की ओटीटी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ का जबरदस्त ट्रेलर हुआ लॉन्च, जानिए बाकी अपडेट

अनन्या पांडे की ओटीटी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ का जबरदस्त ट्रेलर हुआ लॉन्च, जानिए बाकी अपडेट

आदर्श गौरव, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की अभिनीत फिल्म ‘खो गए हम कहां’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर फिल्म के डिजिटल युग में आगे की कहानी की छोटी सी झलक दिखाता है। ये फिल्म तीन सबसे अच्छे दोस्तों के जीवन का अनुसरण करती नजर आती है। अर्जुन वारिन सिंह द्वारा निर्देशित ‘खो गए हम कहां’ तीन दोस्तों की कहानी पर पूरी तरह आधारित है।

फिल्म का प्रीमियर का जिक्र करें तो 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होना तय हुआ है। फिल्म में तीनों दोस्त डिजिटल दुनिया में खोए नजर आएंगे। ‘खो गए हम कहां’ का ट्रेलर में रोमांस के साथ-साथ काफी इमोशनल ड्रामा भी दर्शकों को देखने को मिलेगा। फिल्म की स्टार कास्ट का जिक्र करें तो इसमें आदर्श गौरव, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ही कल्कि कोचलिन, आन्या सिंह, रोहन गुरबक्सानी, विजय मौर्य, दिव्या जगदाले, राहुल वोहरा और सुचित्रा पिल्लई जैसे कलाकार अभिनय करते नजर आएंगे।

दिलचस्प है ट्रेलर

‘खो गए हम कहां’ के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अनन्या पांडे फोटो क्लिक करती दिख रही है। इसके बाद बैकग्राउंड साउंड से आवाज सुनाई दे रही है कि हम सब केवल सोशल मीडिया पर शो ऑफ करते हैं। अगर आप किसी की प्रोफाइल देखेंगे तो उसमें सिर्फ उनकी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल ही देखते हैं। उसके बाद सिद्धांत चतुर्वेदी स्टैंडअप में सोशल मीडिया के बारे में चर्चा करते नजर आते हैं।

इस दिन स्ट्रीम होगी फिल्म

इसी कड़ी में बता दें कि ‘खो गए हम कहां’ 26 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने को है। एक्सेल इंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, टाइगर बेबी की रीमा कागती के अलावा जोया अख्तर के जरिए निर्मित ये फिल्म असल में युवाओं के जीवन पर आधारित मानी जा रही है।

अनन्या अहम भूमिका में नजर आएंगी

सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज को लेकर खासा चर्चा हो रही है। अनन्या के अभिनय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ा हर शख्स वाकिफ है। अब ये तो आने वाले दिनों में पता चल सकेगा कि ये दर्शकों की कसौटी पर खरी उतर पाती है या नहीं। अनन्या ने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में अपने उम्दा अभिनय के जरिए बड़ी पहचान बना ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *