‘द वैक्सीन वॉर’ का टीजर रिलीज, विवेक अग्निहोत्री की फिल्म में कोरोना काल की झलक देखने को मिलेगी

‘द वैक्सीन वॉर’ का टीजर रिलीज, विवेक अग्निहोत्री की फिल्म में कोरोना काल की झलक देखने को मिलेगी

विवेक रंजन अग्निहोत्री के डायरेक्शन तले बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने सिनेमा जगत को हिला कर रख दिया था। वहीं फिल्म मेकर्स एक और खास मुद्दे पर फिल्म बना रहे हैं, जिसका नाम है ‘द वैक्सीन वॉर’ और इसका टीजर रिलीज हो गया है। विवेक अग्निहोत्री की लोकप्रियता में इजाफा फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के जरिए हुआ था। इस फिल्म ने दुनिया के लोगों के सोचने के नजरिए को बदल कर रख दिया था।

वहीं अब फिल्ममेकर्स एक और ऐसी ही फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म का नाम है ‘द वैक्सीन वॉर’। हालांकि टीजर की पहली झलक लोगों के मन में दहशत पैदा कर दी थी। दरअसल ये फिल्म सच्चाई पर पर्दा उठा रही है। ये असल मुद्दे पर आधारित फिल्म है जो बायो साइंस की दुनिया में बॉलीवुड की पहली शुरुआत है। फिल्म में नाना पाटेकर अहम भूमिका में होंगे।

फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित

जब से ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ की घोषणा की थी, तभी से दर्शकों में इस फिल्म को लेकर गजब का उत्साह देखने को मिल रहा था। गौरतलब है कि ये फिल्म वैज्ञानिकों की जीत और 130 करोड़ देशवासियों के इर्द-गिर्द बुनी गई कहानी है, जिन्होंने COVID-19 की जंग को लड़ी थी।

पल्लवी जोशी के अलावा अनुपम भी होंगे

‘द वैक्सीन वॉर’ का टीजर रिलीज किया जा चुका है। इसकी शुरुआत एक ऐसी लैब से होती है, जहां पर वैक्सीन तैयार करने का काम जारी रहता है। दूसरी वैज्ञानिकों की टीम को लेफ्ट साइड की तरफ चलते दिखाया गया है, जोकि वैक्सीन को तैयार करने के लिए बेहद गुप्त प्रक्रिया करते नजर आते हैं। इसी के बाद जैसे ही टीम लिफ्ट में प्रवेश करती है और फिर वापस लौटती है। टीजर में साइंटिस्ट की भूमिका पल्लवी जोशी अदा करती नजर आएंगी। वहीं उनके सहायकों की भी छोटी सी झलक टीजर में देखी जा सकती है। फिल्म में अनुपम खेर की भूमिका भी बेहद अलग है। हालांकि उनके लुक और उनसे जुड़ा वीडियो अभी तक टीजर में रिवील नहीं किया गया है।

इस फिल्म से होगी टक्कर

माना जा रहा है कि ये इंडिया की पहली बायोसाइंस फिल्म है, जो कि भारत बायोटेक और इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च के जरिए कोवैक्सीन बनाने की यात्रा को बेहद खूबसूरती से बड़े पर्दे पर प्रदर्शित करेगी। वहीं फिल्म के टीजर के साथ रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। इसकी रिलीज डेट का जिक्र करें तो ये 28 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। फिल्मों का शौक रखने वालों को मालूम होगा कि दो बड़ी फिल्मों के बीच काटें की टक्कर होगी। इसी दिन प्रभास की फिल्म ‘सालार’ भी रिलीज की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *