फैमिली और वर्क लाइफ के बैलेंस को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कहा- मैं इसके लिए पति पर निर्भर हूं

फैमिली और वर्क लाइफ के बैलेंस को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कहा- मैं इसके लिए पति पर निर्भर हूं

प्रियंका चोपड़ा:-

प्रियंका चोपड़ा एक दशक से भी अधिक समय से मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय है। मौजूदा समय में वह ग्लोबल आइकन बन चुकी है। इनका करियर बुलंदियों पर है। बता दें कि 28 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफार्म पर प्राइम वीडियो पर हॉलीवुड सीरीज पर स्ट्रीम हो रही है। हॉलीवुड सीरीज ‘सिटाडेल‘ को लेकर प्रियंका काफी चर्चा में आ गई है। वहीं अदाकारा ने वर्क लाइफ बैलेंस को प्राथमिकता देने को लेकर चंद खुलासे किए हैं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी और वर्क लाइफ को बैलेंस करने को लेकर कुछ अनुभव को शेयर करते हुए बताया कि जब से उनकी बेटी मालती चोपड़ा जोनस उनकी जिंदगी में आई है, तब से उनकी प्राथमिकताएं पूरी तरह से बदल गई है। प्रियंका ने अपने काम और जीवन को संतुलित करने को लेकर काफी चीजों से रूबरू कराया।

प्रियंका का कहना था कि अपने साथी और अपने परिवार के साथ संतुलन की भावना होना बेहद महत्वपूर्ण होता है, जिससे कि बुरी भावनाओं को दूर किया जा सके। वहीं जब ‘सिटाडेल’ वेब सीरीज की शूटिंग चल रही थी तो उस दौरान निक उनके पास आए। फिर उन्हें एहसास हुआ कि वर्किंग लाइफ में बैलेंस बनाए रखना जरूरी है। प्रियंका का कहना था कि ये उनका कैरियर है और ये वो जीने के लिए करती है। लेकिन जो जरूरी है उसे प्राथमिकता देने के लिए समय निकालने में खुद को तैयार करना भी बेहद महत्वपूर्ण है।

प्रियंका चोपड़ा

मौजूदा फिल्मी प्रोजेक्ट

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट का जिक्र किया जाए तो वो आने दिनों में ‘सिटाडेल 2’, ‘हेड्स ऑफ स्टेट’, और हिंदी फीचर ‘जी ले जरा’ में अभिनय करत नजर आएंगी। इसी के साथ अगर वो रिची के साथ हाथ मिलाती हैं तो एक और प्रोजेक्ट उनके हाथ लग जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *