प्रिंटेड कट आउट मोनोकिनी में बला सी खूबसूरत नजर आई शिल्पा, फैंस बोले- बुढ़ापा नहीं आएगा

प्रिंटेड कट आउट मोनोकिनी में बला सी खूबसूरत नजर आई शिल्पा, फैंस बोले- बुढ़ापा नहीं आएगा

शिल्पा:-

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भला कौन नहीं जानता है। ये 48 साल की हो गई हैं लेकिन मौजूदा समय में भी ये बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे टॉप पर आती हैं। वहीं इनके सुपर हॉट अवतार को देखकर हर कोई इनकी खूबसूरती का दीवाना हो जाता है। शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस का राज योग और अच्छी डाइट को बताती है। शायद आपको नहीं मालूम होगा कि अदाकारा इतने बिजी शेड्यूल में से समय निकाल कर वेकेशन का लुफ्त उठा रही हैं।

वहीं इस वैकेशन की झलक शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसमे वो मोनोकली लुक में बिकिनी फिगर को बखूबी रूप से फ्लांट कर रही है।

शिल्पा शेट्टी का बिकिनी वाला अवतार

स्लिम ट्रिम फिगर के लिए इंडस्ट्री में मशहूर शिल्पा शेट्टी आजकल इटली में घूम रही है और यहां से इन्होंने अपनी बेहद ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। बता दें कि इटली के टस्कनी में क्वालिटी टाइम इंजॉय करने वाली शिल्पा शेट्टी ने सेक्सी पोज देकर अपने फैंस को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना लिया है। शिल्पा के पूरे लुक का जिक्र करें तो इन्होंने प्रिंटेड कट आउट मोनोकलो, सनग्लासेस और खुले बालों को लहराते हुए शिल्पा का बिकिनी फिगर वाला अवतार देखकर फैंस का तो मानों दिन ही बन गया।

शिल्पा

खुद को लकी समझती है अभिनेत्री

शिल्पा ने अपने स्विमसूट लुक को साझा करते हुए लिखा- नेचुरल थर्मल स्प्रिंग वॉटर के साथ टस्कनी की धूप सेंकते हुए। ये खास जगह किसी स्वर्ग की तरह है, जो कि पिछले 3 हजार साल से पवित्र जल के लिए फेमस है। ये धरती के बीच से निकलता है। जो भी शख्स इस हॉट स्प्रिंग वाटर के संपर्क में आता है, उन्हें स्वास्थ्य को लेकर बेहद फायदा मिलता है। उसे अनुभव करके वो खुद को बेहद लकी और सौभाग्यशाली महसूस करती है। शिल्पा की इस फोटो पर फैंस तारीफो के पूल बांधते नजर आए। कुछ यूजर्स का लिखना था, ‘शिल्पा और अनिल को बुढ़ापा नहीं आएगा।’

शिल्पा

शिल्पा के मौजूदा फिल्मी प्रोजेक्ट

वहीं शिल्पा के वर्कफ्रंट का जिक्र करें तो ये बेहद जल्द रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स में सुपरकॉप अवतार में नजर आएंगी। असल में ये इनका एक आगामी पुलिस एक्शन ड्रामा स्ट्रीमिंग सीरीज है। इस सीरीज में शिल्पा के साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबरॉय मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *