नेहा कक्कड़ की बर्थडे पार्टी में नहीं आए पति रोहनप्रीत सिंह, न ही दी बधाई, फैंस बोले- सबकुछ ठीक तो है?

नेहा कक्कड़ की बर्थडे पार्टी में नहीं आए पति रोहनप्रीत सिंह, न ही दी बधाई, फैंस बोले- सबकुछ ठीक तो है?

नेहा कक्कड़:-

नेहा कक्कड़ ने 6 जून को अपना 35वां जन्मदिन मनाया। इस खास जन्मदिन के मौके पर सिंगर नेहा कक्कड़ ने आलीशान टी पार्टी रखी थी। इस मौके पर नेहा की बर्थडे पार्टी में उनके पेरेंट्स, परिवार के सदस्य के साथ क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री भी पहुंची थीं, लेकिन पार्टी में उनके पति रोहनप्रीत सिंह नजर नहीं आए।

नेहा कक्कड़

नेहा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस पर नेहा के फैंस ने उनको बर्थडे की बहुत शुभकामनाएं दी, लेकिन पार्टी की वीडियो में सभी मेहमान नजर आ रहे हैं, लेकिन नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह कहीं नजर नहीं आ रहे हैं।

फैंस ने रोहनप्रीत सिंह के बारे में पूछा

ऐसे में नेहा के फैंस ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। नेहा के पार्टी फोटोज पर कमेंट कर रोहनप्रीत सिंह के बारे में पूछा जा रहा है। एक फैंस ने लिखा- इस बार बर्थडे में रोहनप्रीत सिंह नहीं थे पार्टी में क्या? एक दूसरे यूजर्स ने लिखा कि आपके पति कहां है? एक और यूजर्स ने लिखा की आपने बर्थडे पार्टी में रोहनप्रीत सिंह को बुलाया नहीं क्या? एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि आपके लाइफ पार्टनर रोहनप्रीत सिंह नहीं है आपके साथ क्यों???

नेहा कक्कड़

नेहा के फैंस ने उठाएं सवाल

ध्यान देने वाली बात यह है कि सोशल मीडिया रोहनप्रीत सिंह ने नेहा कक्कड़ को जन्मदिन की बधाई तक नहीं दी। ऐसे में क्या रोहनप्रीत सिंह शहर या देश से बाहर है या वह अपने किसी प्रोजेक्ट को लेकर बिजी हैं या फिर उनके और नेहा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है? इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं। नेहा कक्कड़ के फैंस इस बात से परेशान है कि कहीं नेहा और रोहनप्रीत सिंह के बीच अनबन तो नहीं हो गई है? नेहा और रोहनप्रीत सिंह की शादी अक्टूबर 2020 में हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *