‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम सोनाली सहगल ने अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड से रचाई शादी

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम सोनाली सहगल ने अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड से रचाई शादी

सोनाली सहगल:-

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म की एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने अपने लॉन्ग टाइम बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली है। अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी के साथ शादी की तस्वीरें शेयर की है। दरअसल सोनाली ने 7 जून 2023 को इंस्टा पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सोनाली ने अपने बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी के साथ एक गुरुद्वारे में शादी रचाई है। शादी में लगभग सभी मेहमान सफेद रंग के कपड़े पहने थे।

सोनाली सहगल

शेयर किए गए वेडिंग फोटोस और वीडियो में सोनाली सहगल के लुक की बात करें तो उन्होंने पिंक कलर की साड़ी पहले बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। सेम कलर के ब्लाउज के साथ सोनाली ने पेयर किया था और साथ में सोनाली ने एक लंबा दुपट्टा अपने सिर पर रखा हुआ था। शादी से पहले एक वीडियो में सोनाली सहगल एक पालतू डॉगी के साथ वेडिंग वेन्यू में एंट्री करते हुए दिखाई दे रही हैं। डायमंड ज्वेलरी के साथ सोनाली ने अपना लुक बखूबी सजाया था, जिसमें उन्होंने मैचिंग हार के साथ ईयररिंग और मांग टीका भी लगाया था। पिंक चूड़ा के साथ सिल्वर कलीरे पहने हुए थे। उनका यह लुक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। वेडिंग की तस्वीरें शेयर करते हुए सोनाली ने कैप्शन में लिखा है- “सबर एंड शुकर।”

शेयर की गई शादी की तस्वीरें बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि शादी में कई सारे स्टार्स मौजूद थे, जिसमें एक तस्वीर में अभिनेता करण ग्रोवर और अभिनेत्री शमा सिकंदर भी दिखाई दी हैं। जहां शमा एक खूबसूरत सफेद कलर की साड़ी पहनी हुई हैं और सिर पर घूंघट भी रखा है। इस लुक में वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं और दोनों जोड़ियों के साथ करण ग्रोवर भी सफेद कुर्ता में दिखाई दे रहे हैं।

सोनाली सहगल

आशीष के साथ सोनाली का कब से था रिश्ता?

आशीष सजनानी एक होटल बिजनेसमैन हैं, जिन्हें सोनाली 5 साल से डेट कर रही थीं। इतने लंबे समय के बाद दोनों कपल शादी के बंधन में बंध गए हैं। अपने फैंस को सरप्राइज देने के लिए इन्होंने अपनी शादी सीक्रेट रखी थी, इसलिए इन्होंने अपने रिश्ते के बारे में मीडिया को नहीं बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *