बिग बॉस OTT 2 का टीजर आउट: डांस करते हुए नजर आए सलमान, कही ये बात

बिग बॉस OTT 2 का टीजर आउट: डांस करते हुए नजर आए सलमान, कही ये बात

सलमान:-

बिग बॉस OTT 2 का टीजर रिलीज हो चुका है। इस शो के दूसरे सीजन की स्ट्रीमिंग भी 17 जून से शुरू हो जाएगी। रिलीज हुए इस टीजर वीडियो में सलमान खान ऑल वाइट लुक में बेहतरीन करते दिख रहे हैं। उन्होंने बिग बॉस OTT थीम सॉन्ग पर डांस किया। वहीं उनके बगल में डांस करते हुए सभी डांसर ब्लैक कॉस्ट्यूम पहने हुए हैं।

सलमान

आदित्य नारायण नजर आ सकते हैं

बिग बॉस OTT सीजन को पहली बार सलमान खान होस्ट करेंगे। कंटेस्टटेंट्स की ऑफिशियल लिस्ट बिग बॉस OTT 2 के लिए अभी तक जारी नहीं की गई है। आपको बता दें कि 2021 में करण जौहर बिग बॉस OTT सीजन वन के होस्ट थे। रिपोर्टर्स के मुताबिक आने वाले इस सीजन में मॉडल एक्टर पूनम पांडे और सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण भी शामिल होने वाले हैं। इनके साथ ही बिग बॉस OTT में टीवी एक्टर अंजलि अरोड़ा, जिया शंकर, पूजा गौर, महेश पुजारी और आवेज दरबार भी दिखाई दे सकते हैं।

सलमान

सलमान ने टीजर को लेकर कही ये बात

टीजर वीडियो में सलमान खान ने कहा है कि बिग बॉस के गुस्से से कंटेंस्टेंट्स को ऑडियंस ही बचा सकती है। सोशल मीडिया पर शो का टीजर डिजिटल प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा ने शेयर किया है। वहीं चैनल के ट्वीटर हैंडल में लिखा गया है- इंडिया के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस को सभी के पसंदीदा अभिनेता सलमान खान OTT पर ला रहे हैं। इस बार बचाएंगे भी आप और लगाएंगे भी आप! तो देखिए जियो सिनेमा पर बिग बॉस OTT सीजन 2!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *