अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रियल को बगैर शादी मां बनने पर ट्रोल कर रहे थे यूं रहा गैब्रियल का रिएक्शन

अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रियल को बगैर शादी मां बनने पर ट्रोल कर रहे थे यूं रहा गैब्रियल का रिएक्शन

गैब्रियल:-

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड हाल के दिनों में अपनी दूसरी प्रेग्नेसी की खबर दी है। वो अभिनेता के दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है।

गैब्रियल

गैब्रियल ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा की है। जिसमें वो बेबी फ्लॉन्ट करते हुए देखी जा सकती हैं। सोशल मीडिया पर अदाकारा की फोटो आते ही यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

गौरतलब है कि गैब्रियल ने जो फोटो शेयर की है। उसमे ये प्रिंटेड कॉटन शर्ट के साथ पैंट पहने नजर आई है ।फोटो में ये भी देखा जा सकता है कि इन्होंने ब्लैक ब्रालेट पहन रखा है। इस फोटो के अलावा और भी तमाम तस्वीरें साझा की है। जिसमें कुछ खाने पीने की चीजें ,उनका डॉग और बेटे की तस्वीर भी है।

सोशल मीडिया यूजर्स गैब्रियल को बिना शादी के प्रेग्नेंट होने को लेकर ट्रोल करने लग गए। उन्होंने लिखा ,”आप शादी कब करने वाले हो, आप अभी भारत रहती हैं ,जहां आपकी पैदाइश हुई है। आप युवाओं की मानसिकता पूरी तरह से खराब कर रही है।”

गैब्रियल ट्रोलर को मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहा,” बेशक यहां खूबसूरत आत्मा को जन्म देने के लिए मेंटालिटी खराब होती है ,ना कि इस कदर छोटी-छोटी बातें करने वालों से ” गेब्रियल के कमेंट पर तमाम लोग उनका सपोर्ट करते हुए भी दिखें।

गैब्रियल

मनोरंजन की दुनिया से ताल्लुक रखने वालों को पता होगा कि अर्जुन रामपाल ने मशहूर मॉडल और फेमिना मिस इंडिया मेहर जेसिया से साल 1998 में शादी रचाई थी लेकिन शादी के करीब 21 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग हो गए। पहली शादी से एक्टर की दो बेटियां हैं।

पहली पत्नी से अलग होने के बाद अर्जुन का नाम गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के साथ जुड़ा। ये एक दूसरे को साल 2018 से डेट कर रहे। बता दें कि साउथ अफ्रीका की रहने वाली है। गैब्रिएला पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस है।

वहीं साल 2018 में उनका एक बेटा हुआ जिसके नाम का जिक्र करे तो वो आरिक है।अब ये दूसरी बार प्रेग्नेट है, लेकिन दोनों ने अब तक शादी नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *