सनी लियोनी को हद से ज्यादा हॉट अवतार में देख मचल उठे यूजर्स, बोले- आज भी कहर ढ़ाती हो आप

सनी लियोनी को हद से ज्यादा हॉट अवतार में देख मचल उठे यूजर्स, बोले- आज भी कहर ढ़ाती हो आप

सनी लियोनी:-

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अच्छी खासी पहचान बना चुकी है। सनी आजकल छुट्टियां मना रही है और इन्होंने वहां की कुछ गिनी चुनी तस्वीर साझा की है, जिसे देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं। सनी की लेटेस्ट पोस्ट में देखा जा सकता है कि अदाकारा का क्लीवेज साफ तौर पर नजर आ रहा है। सनी ने ऐसा हॉट अवतार लंबे समय के बाद दिखाया है। इसके साथ कैप्शन में ही इन्होंने लिखा- मुझे अपनी मैगजीन का हिस्सा बनाने के लिए बहुत धन्यवाद।’

सनी लियोनी

वहीं, अदाकारा की तस्वीरों पर फैंस तरह-तरह से रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर्स ने मजे लेते हुए लिखा- क्या गजब है दीदी।’ वहीं दूसरे ने लिखा- शानदार शॉट। एक यूजर ने लिखा- आज भी कहर ढ़ाती हो आप। एक अन्य यूजर का लिखना था- क्या हाल है हॉटी।’ इस तरह से लोगों ने कमेंट की झड़ी लगा दी। बता दें कि सनी लियोनी के लिए ये साल काफी अच्छा साबित हुआ है।

सनी लियोनी

कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत कर चुकी है सनी

सनी लियोनी कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने को लेकर काफी सुर्खियों में है। वह अनुराग कश्यप की फिल्म ‘कैनेडी’ के लिए शिरकत करने पहुंची थी। अदाकारा के लुक को देखकर वहां पर मौजूद सभी इनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए। वहीं सोशल मीडिया पर सनी की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी। सनी लंबे समय से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है। अब तक इन्होंने फिल्मों में नजर आ चुकी है। सनी ने कई आइटम नंबर फिल्माए हैं। सनी जिस भी महफिल में शिरकत करती है, वहां ये अपनी मदमस्त अदाओं से महफिल लूट लेती है।

सनी लियोनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *