हद से ज्यादा बोल्ड आउटफिट में ईशा को अनकंफर्टेबल देखा यूजर्स ट्रोल करते बोले ‘ दीदी सही कपड़े तो पहनो ‘

हद से ज्यादा बोल्ड आउटफिट में ईशा को अनकंफर्टेबल देखा यूजर्स ट्रोल करते बोले ‘ दीदी सही कपड़े तो पहनो ‘

ईशा:-

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ईशा गुप्ता को भला कौन नहीं जानता। इंटरनेट पर ये अपने बोल्ड लुक को काफी लेकर काफी चर्चा में रहती हैं।फिल्मों से लेकर ये अपनी इनकी निजी जिंदगी काफी सुर्खियों में रहती है। जन्नत 2 की अदाकारा ईशा आजकल अबू धाबी में आयोजित आईफा अवार्ड में शिरकत करने पहुंची हुई ।यहां पर आईफा के म्यूजिक इवेंट में ईशा ने हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहन रखा था। बता दें कि अभिनेत्री ने ग्रे शिमरी गाउन पहन रखा था। इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थी लेकिन कहीं ना कहीं वो खुद को असहज भी महसूस कर रही थी।कैमरा पर्सन को पोज देते हुए ईशा पूरे समय परेशान नजर आई।यही नहीं उन्हें गाउन को संभालते हुए भी देखा गया।

ईशा

फिल्म फेस्टिवल के बाद ईशा गुप्ता का ये लुक इंटरनेट पर आजकल काफी वायरल हो रहा है। अभिनेत्री का बोल्ड अवतार में देख लोगों हैरत हो रही है। वैसे भी अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं।वहीं अभिनेत्री को इस पहनावे में देख फैंस एक बार फिर से इनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं। अदाकारा ने आइफा अवॉर्ड के म्यूजिकल इवेंट के दौरान एक खूबसूरत से स्माइल के साथ एंट्री की।यही नही कैमरा पर्सन को ग्रीट भी किया।लेकिन ज्यादातर समय अभिनेत्री को अपने गाउन को संभालते हुए देखा गया।

ईशा

ईशा के वायरल हो रहे वीडियो में देखा का सकता है कि अदाकारा ने सीक्वेंस स्लीवलैस गाउन को पहनकर कान्स की महफिल में छा गई। इस बीच इन्होंने न्यूड मेकअप और मिनिमम ज्वेलरी के जरिए अपने लुक को कंप्लीट किया था।एक्ट्रेस का यूनिक हेयर स्टाइल पर लोगों की नजर आकर टिक सी गई थी। हालांकि अदाकारा ने अपने बालों को स्कार्फ से बांधा था। इसमें कोई दो राय नहीं है कि ईशा अपनी दिलकश अदाओं से महफिल में कहर बरपा रही थी। स्मोकी आईज और डायमंड रिंग में वो काफी आकर्षक नजर आ रही थी।

ईशा

ईशा का फैशन सेंस आजकल सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है।कुछ यूजर उन्हे खूबसूरत लिखकर कमेंट कर रहे तो वहीं अन्य यूजर ईशा को ऐसे अनकंफरटेबल देख उन्हें सही कपड़े पहनने की सलाह देते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *