डायना की ब्लैक ब्यूटी ने इंटरनेट का बढ़ा दिया पारा, कातिलाना लुक के यूजर्स हुए दीवाने

डायना की ब्लैक ब्यूटी ने इंटरनेट का बढ़ा दिया पारा, कातिलाना लुक के यूजर्स हुए दीवाने

डायना:-

आजकल 76वें कांस फिल्म फेस्टिवल को लेकर लगातार ताजा अपडेट मिल रही है। इसी कड़ी में डायना पेंटी की फोटो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री रेड कार्पेट पर अपनी दिलकश अदाओं का जलवा जलवा बिखेरते नजर आईं। इसे देखने के बाद फैंस हैरत में पड़ गए हैं। अभिनेत्री ने ब्लैक क्रेप्ड जैकेट और मैचिंग ब्लैक बॉटम में बेहद की ग्लैमरस दिख रही हैं। वहीं इन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मिनिमम मेकअप कर रखा है। फैंस उनके इस लुक की तारीफ करते नही थक रहे। वहीं अभिनेत्री ने पार्टी के लिए एक खास ब्लैक आउटफिट को चुना था। इसी बीच डायना के एक फैन पेज पर उनकी शानदार ब्लैक लुक वाली चंद तस्वीरें शेयर की गई है, जिसकी लोग काफी प्रशंसा कर रहे।

डायना
डायना

डायना का पार्टी वाला लुक

अभिनेत्री ने पार्टी वाले लुक के लिए मैचिंग ब्लैक हील्स के साथ ही ब्लैक टैसल आउटफिट पहनी रखी थी। अभिनेत्री का हेयर स्टाइल का जिक्र करें तो ये काफी स्टाइलिश लग रही थीं। एक फैंस ने अभिनेत्री की पोस्ट पर लिखा, ‘ब्लैक में आप बेहद अच्छी लग रही हैं।’ वहीं उनके पार्टी वाले लुक को देखकर दूसरे फैंस का लिखना था- ग्रेस और ग्लैमर से भरा खास लुक।’ इसमें जरा भी शक नहीं कि एक्ट्रेस का लुक अपने आप में काफी बेहतरीन था। तभी तो फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आए।

डायना

बता दें कि इस साल फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व खासा मजबूत रहा है। भारतीय सितारों में अब तक ऐश्वर्या राय बच्चन शामिल थी। अदाकारा इस फिल्म फेस्टिवल में बैक टू बैक प्रदर्शन करती हुई देखी गई हैं। ऐश्वर्या के अलावा इस खास फिल्म फेस्टिवल में सारा अली खान और मृणाल ठाकुर जैसे बड़े सेलिब्रिटी भी शामिल हुए। दोनों ने इसी साल में अपना डेब्यू किया है। यही नहीं मनुषी छिल्लर, ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला, अनुराग कश्यप और गुनीत मोंगा कान फिल्म फेस्टिवल 2023 रेड कार्पेट पर चार चांद लगाने वाले कुछ अन्य भारतीय सेलिब्रिटी में शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *