आर्यन खान स्टारडम’ वेब सीरीज को डायरेक्ट करेंगे शो में होगी पिता शाहरुख खान की एंट्री,जानिए और भी बहुत कुछ

आर्यन खान स्टारडम’ वेब सीरीज को डायरेक्ट करेंगे शो में होगी पिता शाहरुख खान की एंट्री,जानिए और भी बहुत कुछ

शाहरुख खान:-

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अक्सर अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। वही मिली खबरो के अनुसार आर्यन बेहद जल्द वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं।ये इस वेब सीरीज में बतौर डायरेक्टर होंगे।

आर्यन की वेब सीरीज का नाम’ स्टारडम’ है। वही आपको जानकर काफी दिलचस्प लगेगा।इस शो में शाहरुख खान के साथ ही और बड़े सितारे नजर आएंगे।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान इंडस्ट्री में पिछले कई दशकों से राज कर रहे हैं।मौजूदा समय में भी इनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं हुई है।शाहरुख खान के नक्शे कदम पर इनके बच्चे भी चल पड़े हैं। बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बेहद जल्द एक एक्टर के रूप में नहीं बल्कि एक डायरेक्टर के तौर पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। आर्यन खान की इस नई वेब सीरीज को लेकर एक बड़ी खबर मिली है। उसके मुताबिक इस वेब सीरीज में उनके पिता किंग खान के अलावा और भी कई बड़े सितारे अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगे, तो चलिए जानते हैं कि ये कौन है और इन के शो में एंट्री लेने से क्या प्रभाव पड़ेगा ?

आर्यन बतौर डायरेक्टर काम करेंगे
गौरतलब है कि आर्यन खान की नई वेब सीरीज में बतौर डायरेक्टर काम कर रहे हैं।’ स्टारडम’ नाम की इस सीरीज की कुछ उभरते हुए एक्टर की कहानी है ,जोकि माया नगरी मुंबई में आकर अपना नाम बनाना चाहते हैं।इनमें इन एक्टर्स की निजी जिंदगी और रिलेशनशिप की भी चंद झलके दिखाई जाएगी। इस 6 एपिसोड वाली सीरीज में अभिनेत्री और राम कपूर की पत्नी गौतमी कपूर भी अभिनय करेंगी।

शाहरुख खान
आर्यन खान

किंग खान की साथ ये सितारा नजर आएगा
आर्यन खान के इस खास नए शो किसी एक एपिसोड में किंग खान भी नजर आएंगे लेकिन इस दिग्गज अभिनेता के अलावा जाने-माने एक्टर रणवीर सिंह का कैमियो रोल होगा। खबरों के मुताबिक तो दोनों एक्टर अलग-अलग एपिसोड में नजर आएंगे और दोनों का रोल भी बेहद खास है।ये लव स्टोरी को काफी दिलचस्प बनाएगा। आर्यन की डायरेक्टेड वेब स्टोरी कब आएगी फिलहाल इसे लेकर अब तक कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *