सपना चौधरी ने कान्स फेस्टिवल के दौरान पिंक लहंगे के लिबास में नजर आई,नमस्ते कहकर लूट ली महफिल

सपना चौधरी ने कान्स फेस्टिवल के दौरान पिंक लहंगे के लिबास में नजर आई,नमस्ते कहकर लूट ली महफिल

सपना चौधरी:-

मनोरंजन की दुनिया से जुड़ा हर शख्स सपना चौधरी के बारे में जानता है। वही हाल में सपना कान्स 2023 में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आई थी।इस दौरान अभिनेत्री ने रेड कारपेट पर 30 किलो का सॉफ्ट पिंक कलर का लहंगा पहन रखा था। अभिनेत्री की अदाएं इतनी दिलकश थी कि वहां पर हर मौजूद हर कोई उनकी खूबसूरती को देखता रह गया।

सपना चौधरी

कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर आजकल काफी सुर्खियां बन रही है।इस साल की तमाम बॉलीवुड अदाकारा कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जलवा बिखेरते नजर आई।हालांकि आज हम आपको एक बॉलीवुड हसीना कि नहीं बल्कि देशी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं।जिन्होंने हाल में कान्स 2023 के रेड कार्पेट वॉक किया है। उनकी खूबसूरती की तारीफ फैंस करते हुए थक नहीं रहे हैं ।क्योंकि ये पहली बार हुआ है,जब कोई रीजनल स्टार दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल डांस में शिरकत करने के लिए पहुंचा है। सपना चौधरी जोकि हरियाणा से ताल्लुक रखती है। इन्होंने अपनी मेहनत और टैलेंट के बल पर कान्स तक का सफर तय किया है।

इस लिबास में कहर ढाती नजर आई सपना
ब्रूट इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिंगर ,डांसर और पेशे से एक्टर सपना चौधरी कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट बेहद खास आउटफिट में नजर आई। इस दौरान उन्होंने 30 किलो का सॉफ्ट पिंक कलर का गाउन पहन रखा था। सपना चौधरी ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इंडिया को बखूबी रूप से रिप्रेजेंट किया। बता दे कि हरयाणवी डांसर सपना चौधरी ने रेड कार्पेट पर वॉक करने के दौरान बेहद खूबसूरती से झुक कर वहां के लोगों को नमस्ते किया। उनके इस अंदाज को देखकर वहां पर मौजूद हर कोई काफी प्रभावित हुआ। सपना का रेड कार्पेट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आजकल बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी

वही आपको बता दें कि सपना चौधरी ने 18 मई को कान्स फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया है। रिपोर्ट के मुताबिक सपना  भारत की पहली रीजनल आर्टिस्ट है। जिन्होंने इस खास कान्स फेस्टिवल में शिरकत की है। वही सपना के वर्कफ्रंट का जिक्र किया जाए तो ये अपने जोरदार डांस और हरियाणवी गाने के लिए दुनिया के कोने- कोने में मशहूर है।सपना की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त रूप से फैन फॉलोइंग है।जैसे ही सपना का कोई लेटेस्ट गाना रिलीज होता है ,उसे मिनटों में ट्रेंडिंग लिस्ट में आने में ज्यादा देर नहीं लगती, इंटरनेट पर सपना चौधरी के डांस वीडियो भरे पड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *