श्रद्धा कपूर के बदले लुक में देखकर आप पहचान नही पाएंगे, शॉर्ट हेयर में यूं दिया पोज

श्रद्धा कपूर के बदले लुक में देखकर आप पहचान नही पाएंगे, शॉर्ट हेयर में यूं दिया पोज

श्रद्धा कपूर:-

मनोरंजन की दुनिया में श्रद्धा कपूर को कौन नहीं जानता? श्रद्धा आजकल ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की सफलता खुश है। इस फिल्म में अभिनेत्री रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर किया है। ऐसा पहली बार हुआ है, जब वो रणबीर कपूर के साथ किसी फिल्म में नजर आईं। श्रद्धा कपूर की गिनती इंडस्ट्री में टैलेंटेड अभिनेत्रियों में की जाती है। इन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी नेचुरल मेकअप, बिना मेकअप फ्री फोटो शेयर करते हुए देखा जाता है।

श्रद्धा कपूर

वहीं अब सोशल मीडिया पर श्रद्धा का एक नया अवतार देखने को मिला है। इसमें अभिनेत्री छोटे बालों में नजर आ रही हैं। इस खास फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। फोटो को गौर करने पर पता चलेगा कि अभिनेत्री ने अपने कंधों तक एक छोटा हेयर स्टाइल चुना। साथ ही अपनी मिडवीक डायरी से स्नैप शॉट्स भी शेयर किए। एक हाथ में कॉफी मग के साथ अपने लिविंग रूम के फ्लोर पर बेहद आराम से अभिनेत्री ने फोटो के लिए एक बेहद दिलकश पोज दिया।

अपने आलीशान घर में आराम फरमाते हुए श्रद्धा बेहद ही कैजुअल वियर में डेजी के जैसे फ्रेश नजर आ रही है। उन्होंने अपने पसंदीदा हॉट मग के साथ पोज दिया है। उसी को शेयर करते हुए श्रद्धा ने खास अंदाज में लिखा- दिल छोटा मत करो, बल्कि बाल करो।’ वहीं फैंस श्रद्धा के नए लुक को देखकर और इनकी खूबसूरती को देखकर दीवाने हो गए है। इसी कड़ी में एक यूजर ने अपने रिएक्शन भी दिए- एक तो वैसे ही एनिमेटेड देख देख कर छोटे-छोटे बाल काफी पसंद आने लगे हैं, वहीं अब सबसे पसंद औरत ने भी शॉर्ट करा लिए हैं। ये अर्थ हीलिंग है।’ वहीं दूसरे यूजर्स का लिखना था- आखिरकार आपको याद आया कि आप इंस्टाग्राम पर भी है और आपने ही पोस्ट किया है।’

श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर

श्रद्धा के अपकमिंग प्रोजेक्ट

श्रद्धा ने अब तक कई हिट फिल्में की है। वहीं मौजूदा समय में श्रद्धा के वर्कफ्रंट का जिक्र करें तो वो राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी के साथ अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ में अपने अभिनय का जौहर बिखेरने वाली है। ये फिल्म अगले साल अगस्त में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन सबके अलावा श्रद्धा के पास लंदन में चालबाज और उनकी किटी में नागिन ट्रायोलॉजी भी पाइप लाइन में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *