*’द कपिल शर्मा शो’ में इस दिग्गज महिला ने की शिरकत, जिनके पैर ब्रिटेन के पीएम सम्मान से छूते हैं*

*’द कपिल शर्मा शो’ में इस दिग्गज महिला ने की शिरकत, जिनके पैर ब्रिटेन के पीएम सम्मान से छूते हैं*

द कपिल शर्मा शो:-

‘द कपिल शर्मा’ शो में ज्यादातर बॉलीवुड के सितारे शिरकत कर चुके हैं। वहीं कपिल उनकी खिंचाई करने में जरा भी कसर नहीं छोड़ते। हाल ही में कपिल के शो में एक ऐसी दिग्गज महिला ने शिरकत की, जिनके पैर यूके के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक सम्मान के साथ छूते हैं।

कपिल शर्मा शो को देखने के लिए फैंस पूरे हफ्ते तक बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस खास कॉमेडी शो में बॉलीवुड सितारों के अलावा राजनीति की गलियारों से लेकर बिजनेस से ताल्लुक रखने वाले दिग्गज चेहरे शो में शिरकत करते हैं। ये कई सालों से टीवी पर प्रसारित होने वाला बेहद लोकप्रिय शो है। इसमें दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होता है। वहीं इस हफ्ते शो में एक दिग्गज महिला ने शिरकत ली है, जिनके पैर यूके के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक भी सम्मान से छूते हैं।

द कपिल शर्मा शो
द कपिल शर्मा शो

कपिल के शो को पसंद करने वालों लोगो की संख्या लाखों करोड़ों में है। बता दें कि इस हफ्ते शो में तीन खास हस्तियां पहुंची है, जिन्होंने भारत का नाम गौरवान्वित किया है। जिनमें रवीना टंडन, ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा और इंफोसिस फाउंडेशन की चेयरमैन सुधा मूर्ति की शो में उपस्थिति दर्ज होगी। वहीं शो के होस्ट कपिल शर्मा का कहना था कि सुधा मूर्ति जी के बारे में क्या कहें। वो इतनी पावरफुल महिला हैं जिनके पैर यूके के मिनिस्टर नवाते है। क्योंकि यूके के पीएम ऋषि सुनक रिश्ते में इनके दमाद हैं। वहीं शो में कपिल ने सुधा मूर्ति जी से पूछा कि जब वो यूके के लिए रवाना होती हैं तो क्या उन्हें वीजा लेना पड़ता है या फिर महज शादी का कार्ड दिखाकर ही उनका काम चल जाता है।

कपिल ने यूं की ऋषि सुनक की सास की खिंचाई

कपिल शो मे अक्सर लोगों की खिंचाई करते हुए नजर आते हैं। इस बार उनके निशाने पर यूके के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की सास सुधा मूर्ति थी। शो में सुधा मूर्ति के साथ नारायण मूर्ति भी पहुंचे थे और कपिल ने दोनों की खिंचाई करते हुए पूछा कि उनकी मुलाकात नारायण मूर्ति से कैसे हुई ? इस पर सुधा मूर्ति ने बेहद मजाकिया अंदाज में अपनी और नारायण मूर्ति की पहली मुलाकात की दास्तां सुनाई। सुधा मूर्ति का कहना था कि जब वो नारायण मूर्ति से मिली तो उन्हें लगा कि वो कोई फिल्म हीरो के जैसे बिल्कुल हैंडसम डैशिंग दिखते शख्स से मिलेगी। लेकिन जब उन्होंने दरवाजा खोला तो वो हैरत में थी कि ये आदमी या छोटा बच्चा कौन है ?

द कपिल शर्मा शो

तीन बड़ी हस्तियां शो में एंट्री लेगी

वहीं आपको बता दें कि इस हफ्ते प्रसारित होने वाले शो में ये तीनों खास गेस्ट शिरकत करेंगे। कपिल के साथ उनकी सास और जैकी श्रॉफ बनकर आए कृष्णा ने भी सभी की मेजबानी करने के साथ शो में जमकर मस्ती भी की। शो में रवीना टंडन के साथ भी कपिल ने काफी हंसी मजाक किया। आपको मालूम होगा कि कपिल का शो हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सोनी चैनल पर टेलीकास्ट होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *