*’द कपिल शर्मा’ शो में प्रमोशन के लिए भूमिका चावला को नहीं बुलाया गया, एक्ट्रेस का ये रहा रिएक्शन*

*’द कपिल शर्मा’ शो में प्रमोशन के लिए भूमिका चावला को नहीं बुलाया गया, एक्ट्रेस का ये रहा रिएक्शन*

द कपिल शर्मा शो:-

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ में भूमिका चावला ने भी अहम किरदार निभाया था, लेकिन वो प्रमोशन के दौरान कपिल के शो में नजर नही आईं। यहां तक ‘द कपिल शर्मा’ शो का ये खास एपिसोड कब शुरू हुआ? उन्हें इसकी भी खबर नहीं थी। भूमिका ने स्वीकारा कि उन्हें शो में ना बुलाए जाने पर जरा भी बुरा महसूस नहीं हुआ।

द कपिल शर्मा शो
द कपिल शर्मा शो

भूमिका का कहना था कि जब वो बिल्डिंग के नीचे अपने डॉग को वॉक कराने ले जा रही थी। इसी दौरान लोगों ने उनसे पूछा कि वो कपिल शर्मा के शो में क्यों नजर नहीं आई ? इस पर भूमिका का कहना था कि उन्हें असल में इस बारे में पता ही नहीं किया कि ये सूट हुआ भी है या नहीं? शायद उनकी कोई रणनीति रही होगी। भूमिका ने कहा कि उन्हें महज एक सेकेंड के लिए कुछ बुरा लगा था। फिर मुझे पता लगा कि वेंकटेश सर को भी शो में नहीं बुलाया गया। वहीं फिल्म में दोनों को कपल के रूप में दिखाया गया है। उनकी कैलकुलेशन रही कि अगर उन्हें नहीं बुलाया गया तो वो शो में अकेले क्या करती ? शो में बुलाए गए तीनों कपल्स यंगस्टर है। उनकी इक्विटेशन भी काफी अलग है।

*शो उन्हें फिल्म नहीं दिलाएगा*

भूमिका भूमिका ने बातचीत जारी रखते हुए आगे कहा कि ईश्वर ने उन्हें हर चीज बेहतर दी है। एक सेकंड के लिए उन्हें बुरा लगता तो है लेकिन फिर वो पीछे मुड़कर नहीं देखती। उन्हें अच्छे से पता है कि कपिल शर्मा शो उन्हें अगली फिल्म नहीं दिलाएगा। इसके लिए उन्हें पीआर करना है और वो खुद कर सकती है और वो कपिल शर्मा को कॉल करके नहीं बोलेगी कि उन्हें अपने शो में बुलाए।

द कपिल शर्मा शो
द कपिल शर्मा शो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *